ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गया
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2024 5:25:16 PM
मोतीहारी: गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया गया

मोतिहारी ‘नर सेवा ही नारायण सेवा’ के उद्देश्य से 17 फरवरी को ईस्ट चंपारण लायंस क्लब ने पिपरा पुरानी रोड स्थित गांधी कुष्ठ कॉलोनी में मरीजों के बीच खाद्य सामग्री व सफाई सामग्री के साथ-साथ कंबल का भी वितरण किया। सामग्री के रूप में चूड़ा,कई प्रकार के बिस्कुट, साबुन, सर्फ, तेल आदि का झोला दिया गया । कुष्ठ कॉलोनी के कुल 12 परिवारों के बीच सामानों का वितरण हुआ। समान पाकर कुष्ठ परिवार के सदस्य बेहद खुश दिखे।  कुष्ठ परिवार के प्रधान राम अयोध्या साह ने इस नेक  कार्य के लिए क्लब को पूरे समाज की ओर से धन्यवाद दिया। 

 
 
 
 
 
इस कार्यक्रम में कुष्ठ परिवार के बीच जाकर कार्य करने वाली संस्था सम उत्थान के प्रदेश सचिव ब्रजकिशोर प्रसाद ने भी समन्वय का काम किया। क्लब अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह ने कहा कि अध्यक्ष के पद ग्रहण करते समय हमने बोला था कि सबसे उपेक्षित समाज के बीच भी जाकर हम लोग सेवा करने का प्रयास करेंगे,  जो आज सामने दिखा, जिससे सुकून मिल रहा है। जोनल चेयरपर्सन सुधांशु रंजन व क्लब के सचिव सुधीर कुमार गुप्ता ने उम्मीद जताया कि उन लोगों के द्वारा सेवा कार्य से जो जागरूकता फैलाायी जा रही उससे अन्य समाज के लोग भी आगे बढ़कर ऐसे लोगों की सेवा के लिए आगे आयेंगे। इस अवसर पर लायन सदस्य राजकिशोर प्रसाद राजू कुमार सहारा, मनीष कुमार झा सहित अन्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS