ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2024 11:19:52 PM
मोतीहारी: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन

मोतीहारी आज राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा राजा बाजार स्थित महात्मा गांधी ऑडिटोरियम में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया।

   
 
 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार विकास और समृद्धि के कृतिमान स्थापित करता जा रहा है। हम जो कर रहे हैं सामने आकर और सीना ठोक कर कर रहे हैं और उधर I.N.D.I. गठबंधन एक वर्चुअल गठबंधन है इसलिए वह वर्चुअल मीटिंग ही करेंगे और उससे ज्यादा वह कुछ नहीं कर सकते।
     
 
 
 
 
श्री सिंह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन में ऊपर से लेकर नीचे तक सभी पर भ्रष्टाचार के मामलों में सीबीआई, ईडी के केस चल रहे हैं। सभी बेल पर बाहर हैं और सबको तारीख पर जाना पड़ता है। भ्रष्टाचार और घपला करना ही इनका एजेंडा है और इसी एजेंडे को ये लोग आगे बढ़ा रहे हैं।
       
 
 
 
 
उन्होंने कहा कि उधर स्टालिन को सनातन से डर लगता है, इधर विपक्ष को भगवा से डर लगता है। दूसरी ओर ममता दीदी के राज में साधुओं को पीटा जा रहा है। जब पूरा देश राममय हो रहा है, उस समय I.N.D.I. घमंडिया गठबंधन को भगवा से समस्या हो रही है।
      
 
 
 
 
कांग्रेस केवल वोट बैंक की राजनीति करती थी और जनता को जातियों में बांटती थी लेकिन मोदी जी का सकल्प है “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास”। विपक्ष आज भी जनता को जातियों में बांटने में लगा हुआ है वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमारे लिए चार ही जाति हैं गरीब, युवा, महिलाएं और किसान।
          
 
 
 
 
सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा न कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एजेंडा विकसित भारत का है। युवाओं, उद्यमियों, किसानों एवं महिलाओं को ताकत देने का है, देश से गरीबी को समाप्त करने का है। इसके उलट घमंडिया गठबंधन का एजेंडा ‘मोदी हटाओ’ है। घमंडिया गठबंधन के दो ही एजेंडे हैं - पहला परिवार बचाना और दूसरा प्रॉपर्टी बचाना। 
                 
 
 
 
सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमो भारतेन्दु मिश्रा,मोतिहारी विधायक प्रमोद कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज रंजन पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, जिलाध्यक्ष भाजयुमो बब्लु पासवान, सोशल मिडिया प्रदेश संयोजक अनमोल सोबित, उपमहापौर डॉ० लालबाबु प्रसाद, धीरज चौहान, मार्तण्ड नारायण सिंह, योगेन्द्र प्रसाद, सरदार संदीप सिंह, अनुपम ठाकरे, उज्जवल सिंह, डॉ० हेमंत झा, विवेक कुमार, सुमित कुमार, दिव्यांशु मिश्रा, बब्लु पासवान, विकास कुमार, चन्दन कुमार, नितेश राज, राजकुमार कुशवाहा, मिंटू कुशवाहा, राजू पटेल सहित बड़ी संख्या में युवा एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS