ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतीहारी: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल पहुंचे रक्सौल
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2024 11:05:48 PM
मोतीहारी: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल पहुंचे रक्सौल

रक्सौल अनिल कुमार। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल मंगलवार को रक्सौल पहुंचे।अनुमंडल पदाधिकारी शिवाक्षी दीक्षित के साथ उन्होंने केसीटीसी कॉलेज व हजारीमल हाई स्कूल का निरीक्षण किया। इन स्थानों का चयन लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग पार्टी को बूथों तक भेजने के लिए किया गया है। इसी को लेकर निरीक्षण संपन्न हुआ।  निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी श्री जोरवाल अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। यहां एसडीओ कार्यालय कक्ष में स्थानीय पदाधिकारियों के साथ एक समीक्षात्मक बैठक की। जिसमें चुनाव की तैयारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। 

 
 
 
 
 
इधर, डीएम श्री जोरवाल के कार्यालय से निकलने के बाद धुपवा टोला गांव के लोगों ने डीएम से मुलाकात की। राजन कुमार गुप्ता के नेतृत्व में धुपवा टोला के लोगों ने जिलाधिकारी को एक आवेदन देकर बताया कि एक हाउसिंग कंपनी के द्वारा निर्माण कार्य के तहत हमलोगों के निजी जमीन का रास्ता बंद कर दिया गया है। जिसपर डीएम श्री जोरवाल ने सीओ विजय कुमार को जांच का जिम्मा दिया।वहीं इस संबंध में गोल्डेन सीटी के प्रबंधक सद्दाम हुसैन ने बताया कि जमीन और रास्ता हमलोगों का निजी है।
 
 
 
 
 
यदि रास्ते का विस्तार करना है तो जिनका रास्ता बंद हुआ है, उनको भी सहयोग करना होगा।यहां बता दे कि पूर्व में भी यहां रास्ते को लेकर विवाद हुआ था, जिसकी शिकायत अनुमंडल पदाधिकारी को भी की गयी थी।डीएम को आवेदन देने वाले ग्रामीणों में आरिफ देवान, हीरालाल पंडित, रामानंद साह, मुख्तार दास, ध्रुव दास सहित अन्य शामिल है।मौके पर एसडीपीओ धीरेन्द्र कुमार, बीडीओ जयप्रकाश,सीओ विजय कुमार थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS