ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब ने कड़ाके की ठंढ में भी अख़बार पहुँचाने वाले हॉकर व अन्य के बीच बांटे कंबल
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2024 10:40:55 PM
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब ने कड़ाके की ठंढ में भी अख़बार पहुँचाने वाले हॉकर व अन्य के बीच बांटे कंबल

 मोतिहारी इस्ट चम्पारण लायंस क्लब ने शुक्रवार को कड़ाके की ठंढ में भी सुबह-सुबह घर-घर अख़बार पहुँचाने वाले हॉकर बंधुओं व अन्य ज़रूरतमंद लोगों के बीच 75 कंबल बांटे।

 
 
 
भीषण सर्दी का सितम जारी है। इस मौसम में जरूरतमंदों को ठंड से बचाना एक पुनीत कार्य है। इस्ट चंपारण लायंस क्लब ने माना कि,इस ठंड में एक वर्ग ऐसा भी है ,जो 4:00 बजे सुबह से साइकिल चलाकर हम सभी के घर तक समाचार पत्र पहुचाने का काम करता है। इस कार्य में लगे हॉकर बंधु आज के समय मे कम आमदनी होने के बावजूद, अहले सुबह समय पर न्यूज़ पेपर पहुंचाने के सेवा में लगा रहते हैं। कर्म ही पूजा है इसे हॉकर बंधु आज के दिन चरितार्थ कर रहे हैं। इस्ट चंपारण लायंस क्लब ने इस प्रोजेक्ट के द्वितीय चरण में हॉकरो को मनोबल बढ़ाने के लिए मोतीहारी के सभी हॉकरो के साथ -साथ अन्य जरूरतमंद लोगों के बीच कुल 75   कंबल का वितरण किया। 
        
 
 
 
 
जो शुक्रवार की सुबह 4:30 बजे क्लब के सदस्यों के द्वारा न्यूजपेपर एजेंसी, महिला कॉलेज हनुमान मंदिर के निकट उपस्थित होकर वहां मौजूद सभी हॉकरों को कंबल वितरण कर मानवता की सेवा को चरितार्थ किया। कंबल वितरण कार्यक्रम के समय अध्यक्ष लायन सुजीत कुमार सिंह,सचिव लायन सुधीर कुमार गुप्ता,जोनल चेयरपर्सन लायन सुधांशु रंजन ,लायन सच्चिदानंद सत्यार्थी , लायन पंकज कुमार, लायन सोनल सारस्वती,लायन संजीव कुमार, लायन मनीष कुमार एवं अन्य लायन सदस्य उपस्थित रहे। इसकी जानकारी क्लब के सचिव सुधीर कुमार गुप्ता ने दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS