ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतीहारी: लायंस क्लब के रीजन तथा जोनल कॉन्फ्रेंस में 8 क्लब की समीक्षात्मक बैठक संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2024 4:55:42 PM
मोतीहारी: लायंस क्लब के रीजन तथा जोनल कॉन्फ्रेंस में 8 क्लब की समीक्षात्मक बैठक संपन्न

मोतीहारी 8क्लब के पदाधिकारी जिसमे मोतिहारी के तीन क्लब ,ढाका ,चकिया ,रक्सौल ,चनपटिया ,बेतिया ने लिया हिस्सा। 14 जनवरी को लायंस क्लब इंटरनेशनल (जिला 322 E) के अन्तर्गत रीजन -7 तथा जोन -13 व 14 के पदाधिकारियों का सम्मेलन संपन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता रीजन चेयरपर्सन ला.डॉ.राजेश श्रीवास्तव तथा संचालन ला. अनिल अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर  ला . गनवंत मालिक ने कहा कि सभीं क्लब समाज सेवा के क्षेत्र में अपना उत्कृष्ट योगदान कर रहे है । ये खुशी की बात है पर्यावरण ,स्वक्षता पर भी सभी ध्यान देने की जरूरत है । जायदा से जायदा पोधे लगाए । और स्वक्षता की शुरुआत अपने गली मुहल्ले से करे। 

 
 
 
 
 
पटना से आए  विशिष्ट अतिथि पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ला .प्रकाश नंदा ने कहा कि लायंस क्लब का पद कोई लाभ का पद नही सेवा तथा फेलोशिप करने का है। अतः हम सभी को चाहिए कि इस नेक काम में अपने परिवार के भी लोग को आगे बढ़ाएं जिससे लाइनेज्म में काफी सहयोग मिलेगा। रीजन चेयरपर्सन डॉ. राजेश कुमार तथा जोनल चेयरपर्सन ला. सुधांशु रंजन ने बताया की मुझे खुशी हो रही है कि बिहार में पहला कॉन्फ्रेंस हमारे रीजन तथा जोन मोतिहारी में हो रहा है ।इस अवसर पर पटना से आए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटर ला . संगीता नंदा ने कहा की हमे भारत सरकार के द्वारा चलाए जा रहे टी बी मरीजों के लिए निश्चय मित्र पर बल देने की जरूरत है उसके लिए सभी क्लब को प्रति सदस्य कम से कम एक मरीज को गोद लेने की जरूरत है। 
 
 
 
 
ताकि इस बीमारी से भारत को मुक्त किया जा सके । डिस्ट्रिक्ट 322E के पूर्व GLT कॉर्डिनेटर ला. डॉ. आशुतोष शरण ने कहा की निश्चय मित्र योजना में 500टी बी मरीजों को हमने गोद लिया है। लायन डॉक्टर परवेज साहब ने भी हर महीने के अंतिम रविवार को ECG फ्री करने की बात कही ।न जोन 13के  जोन चेयरपर्सन सत्यम बस ने भी विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पूर्व जिला गवर्नर प्रकाश नंदा ने लायंस के सभी पदाधिकारी तथा वरिष्ठ सदस्यों को लेपल पिन लगाकर सम्मानित किया। कॉन्फ्रेंस में सातों क्लब के अध्यक्ष तथा सचिव ने अपने-अपने  गतिविधि पर विस्तृत जानकारी दी। धन्यवाद ज्ञापन ला . अरुण कुमार ने किया। इसकी जानकारी जोनल चेयर पर्सन ला. सुधांशु रंजन ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS