ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद डॉ. संजय जायसवाल के पहल से रक्सौल रेलवे स्टेशन अमृत भारत स्टेशन में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2023 12:06:14 AM
सांसद डॉ. संजय जायसवाल के पहल से रक्सौल रेलवे स्टेशन अमृत भारत स्टेशन में शामिल

रक्सौल अनिल कुमार। स्थानीय सांसद डॉ. संजय जायसवाल के पहल से रक्सौल रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन में शामिल किया गया है। इसकी जानकारी खुद डॉ. संजय जायसवाल ने प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि लगभग 186 करोड़ रुपए की लागत से रक्सौल रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के सपनो का भारत की परिकल्पना में अमृत भारत योजना के अंतर्गत रक्सौल में विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन का निर्माण हमारे स्वर्णिम भारत के निर्माण का प्रतीक बनेगा।उन्होंने बताया कि काठमांडू(नेपाल) जाने के लिए भी डंकन हॉस्पिटल साइड से स्टेशन का निर्माण होगा।  

 
 
 
 
 
वहीं सांसद डॉ. जायसवाल ने यह भी कहा कि दरभंगा से सीतामढ़ी-रक्सौल के रास्ते नई दिल्ली तक अमृत भारत ट्रेन की शुरुआत की गई है। इस ट्रेन को होने से रक्सौल को दिल्ली के लिए एक और ट्रेन हो गई है। जिसकी समय दरभंगा से चलकर 3 बजे दिन में रक्सौल में और सुबह 7 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि इस ट्रेन में अधिकाधिक सीट सीतामढ़ी एवं रक्सौलवासियों के लिए होगा। वहीं इस ट्रेन के मिलने से सभी ने हर्ष जताया है। इस मौके पर विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा, महिला संगठन के सीमा गुप्ता, कन्हैया सर्राफ, रवि गुप्ता, किशोरी पटेल, शत्रुघन सिंह, टिंकू कुमार आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS