ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने दो व्यक्तियों को चोरी की एक बाईक एवं मास्टर चाभी के साथ किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2023 6:20:22 PM
रक्सौल: आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने दो व्यक्तियों को चोरी की एक बाईक एवं मास्टर चाभी के साथ किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमा के रक्सौल शहर से आए दिन बाईक चोरी की घटना सामने आती है और अक्सर चोर नहीं पकड़े जाते हैं, परंतु इस बार चोरों का दांव उल्टा पड़ गया है। स्थानीय स्टेशन पर तैनात आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने शहर के दो चोरों को रेलवे परिक्षेत्र से चोरी की एक बाईक एवं मास्टर चाभी के साथ गिरफ्तार किया है। 

 
 
 
 
जिसकी जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट कमांडर निरीक्षक ऋतुराज कश्यप एवं जीआरपी थानाध्यक्ष श्रीधर मुकुंद ने संयुक्त रूप से बताया कि मौजे वार्ड संख्या-14 निवासी रामनारायण राम के 22 वर्षीय पुत्र राजा राम एवं राजू राम के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ भोलू को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष श्रीधर मुकुंद ने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS