ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतीहारी: आदापुर में पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2023 10:21:56 PM
मोतीहारी: आदापुर में पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव किया बरामद

रक्सौल अनिल कुमार।आदापुर के महुअवा थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडो नेपाल बॉर्डर से करीब दो सौ मीटर दक्षिण दिशा में कोरैया गांव के सरेह से पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव बुधवार को बरामद किया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। शव की पहचान स्थानीय कोरैया पश्चमी टोला निवासी संतोष कुमार सिंह के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शव को देखने से प्रथम दृष्टया उसकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। मृतक के चेहरे व गर्दन पर मारपीट का निशान स्पष्ट दिख रहा था। मृतक के भाई व परिजनों के द्वारा घटना का कारण भूमि विवाद से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची थानाध्यक्ष सोनी कुमारी, इंपेक्टर अभय कुमार व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने गहनता से जांच पड़ताल कर स्थानीय लोगों से आवश्यक जानकारियां जुटाई गई। वहीं मृतक के परिजनों से भी घटना के संदर्भ में पूछताछ की गई। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सोनी कुमारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं परिजनों के द्वारा फिलहाल आवेदन नही मिला है, संभवतः दाह संस्कार के उपरांत आवेदन देंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले में आवश्यक पड़ताल जारी है। बतादें कि मृतक के साथ पूर्व से जमीनी विवाद गांव के ही पड़ोसी से चला आ रहा है। ऐसे में परिजनों को आशंका है कि उक्त मामले को लेकर ही यह घटना घटित हुई होगी। बहरहाल पुलिसिया जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS