ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ईस्ट चंपारण लायंस क्लब ने दीपावली के अवसर पर दीपोत्सव कार्यक्रम का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2023 5:53:36 PM
ईस्ट चंपारण लायंस क्लब ने दीपावली के अवसर पर दीपोत्सव कार्यक्रम का किया आयोजन

मोतीहारी ईस्ट चंपारण लायंस क्लब ने दीपावली के अवसर पर दीपोत्सव कार्यक्रम नगर के स्थानीय होटल के सभागार में क्लब के सभी लायंस मेंबर्स के फैमिली सदस्यों के साथ मनाया।

     
 
 
 
इस दीपोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत लायंस क्लब के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ला. विजय अग्रवाल, ला. डॉक्टर सदस्य और वरीय सदस्यों के द्वारा फीता कटिंग के उपरांत सभी सदस्यों का सभागार में प्रवेश हुआ। दीपोत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन क्लब के अध्यक्ष लायन सुजीत कुमार सिंह एवं उनकी धर्मपत्नी विमला देवी के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। साथ ही उपस्थित फैमिली लायन मेंबर्स के महिलाओं ने एक -एक दीप जलाए।
    
 
 
 
कार्यक्रम की शुरुआत में अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह, सचिव सुधीर कुमार गुप्ता वरीय सदस्य डॉक्टर परवेज अजीज एवं जोनल चेयरपर्सन सुधांशु रंजन ने उपस्थित सभी लायन मेंबर्स को दीपावली की शुभकामनाएं एवं बधाई दिये।
     
 
 
 
 
क्लब सचिव द्वारा  दीपोत्सव कार्यक्रम के चेयरपर्सन लायन अनिल कुमार वर्मा को कार्यक्रम संचालित करने को दिया, जिन्होंने बड़े ही सुंदर तरीके से उपस्थित सभी मेंबर्स फैमिली और बच्चों को इंटरटेन कर संचालित किए,। कार्यक्रम में सभी वर्ग के लोगों के लिए 11 टेबल पर अलग-अलग टीम बनाकर फेस्टिवल, फिल्म एवं अन्य विषय पर क्विज प्रोजेक्टर के माध्यम से कराया। सही जवाब देने वाले कोअंक तालिका के हिसाब से विजेता घोषित किया गया। इस कार्यक्रम के बीच में उपस्थित मेंबर्स एवं फैमिली स्वादिष्ट व्यंजन का भी आनंद उठा रहे थे। 
        कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष ,जोनल चेयरपर्सन सचिव एवं कोषाध्यक्ष द्वारा फर्स्ट सेकंड एवं थर्ड टेबल  टीम के विजेता को गिफ्ट पैक दिया।
    
 
 
 
 
यह दीपोत्सव बहुत ही शानदार सुसज्जित रंग-बिरंगे लाइटें,दिया के जगमगाहट रौशनी एवं खुशनुमा माहौल में दीपोत्सव आयोजन हुआ, जिसमें लगभग सभी लोगों के लिए छोटा बड़ा गिफ्ट रखा गया था। अंत में क्लब सचिव सुधीर गुप्ता ने शानदार दीपोत्सव कार्यक्रम के लिए लायन अनिल वर्मा एवं उपस्थित सभी लायन सदस्यों को धन्यवाद दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS