ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अब महिला भी कर रही है शराब की तस्करी, नेपाल से खेप लाते हुए हरैया थाना ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2023 2:06:46 AM
अब महिला भी कर रही है शराब की तस्करी, नेपाल से खेप लाते हुए हरैया थाना ने पकड़ा

फोटो -महिला द्वारा नेपाल से शराब की खेप लाने के दौरान हरैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

रक्सौल। अनिल कुमार।

अब महिलाएं भी शराब तस्करी में जुट गई है। महिला द्वारा नेपाल से शराब की खेप लाने के दौरान हरैया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान महिला को नेपाल के तरफ से एक झोला के साथ नेपाली स्टेशन के तरफ देखा गया। जिसके बाद महिला के झोला की तलाशी ली गई।

 

जिसमें नेपाल निर्मित 30 बोतल कस्तूरी शराब व 30 बोतल नेपाल निर्मित एम्बिशन शराब कुल 60 बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार महिला की पहचान रक्सौल के प्रेमनगर वार्ड संख्या 7 निवासी मोहन मुखिया की पत्नी कमला देवी के रूप में हुई है। वही इस संबंध में हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि कागजी करवाई कर महिला को जेल भेजा जा रहा है। यहां बता दे कि बिहार में शराब बंदी के बाद नेपाल से  खुली सीमा का लाभ उठाकर तस्कर शराब की तस्करी करते है व पकड़े भी जाते है। लेकिन हाल के दिनों में देखा गया है कि महिलाएं भी शराब तस्करी में जुट गई है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS