ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: कलयुगी मां एक बच्ची को ट्रेन में छोड़ फरार
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2023 9:46:03 PM
रक्सौल: कलयुगी मां एक बच्ची को ट्रेन में छोड़ फरार

रक्सौल अनिल कुमार। फिर एक कलयुगी मां  एक बच्ची को ट्रेन में छोड़ फरार हो गई। सीतामढ़ी से रक्सौल के तरफ आने वाली लोकल ट्रेन में आदापुर पहुचने के दौरान आठ माह के बच्ची को ट्रेन के बोगी में छोड़ फरार हो गई। ट्रेन के बोगी में मौजूद अमित नाम के यात्री जो बेतिया के तरफ जाने वाले थे उन्होंने उक्त बच्ची को रक्सौल पहुचने के दौरान जीआरपी को सौंपा। अमित ने जीआरपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार से बताया कि आदापुर में जब ट्रेन रुकी उसी समय उक्त बच्ची को एक महिला ने ट्रेन में छोड़ ट्रेन से फरार हो गई। अमित ने बताया कि जब ट्रेन खुली तो महिला को खोजा भी गया लेकिन उक्त महिला स्टेशन से चली गई थी। 

 
 
 
 
 
जिसके बाद बच्ची को जीआरपी को सौंपा गया। वही जीआरपी प्रभारी ने धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि एक मामला दर्ज कर बच्ची को रेलवे चाइल्ड हेल्प लाइन को सौप दिया गया है। जिसे स्वास्थ जांच करा कर बच्ची को मोतिहारी बाल गृह रखा जाएगा। वही रेलवे चाइल्ड लाइन के केस वर्कर राहुल कुमार, कुंदन कुमार व बबलू कुमार ने जीआरपी में कागजी कार्रवाई कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जा रहे है। उसके बाद बच्ची को बाल गृह में सौप दिया जाएगा। 
 
 
 
 
 
तीन दिन पहले भी ट्रेन से एक बच्ची की गई थी बरामद
बीते सोमवार को एक नवजात बच्ची को लोकल ट्रेन से बरामद किया गया था। जिसे स्वास्थ्य जांच करा कर रेलवे चाइल्ड लाइन के द्वारा बाल गृह भेजा गया था। उस बच्ची के परिजन कौन है  उसका अभी तक पता नही चला। इससे ऐसा लगता है कि लड़की जान बच्चे के माता व पिता उसे लावारिस अवस्था मे छोड़ दे रहे है। जो मानवता को शर्मसार कर रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS