ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के डेयर टु ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए आर्य विद्यापीठ के 50 छात्रों ने की पोस्टर पेंटिंग
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2023 9:42:48 PM
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के डेयर टु ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए आर्य विद्यापीठ के 50 छात्रों ने की पोस्टर पेंटिंग

मोतिहारी इस्ट चंपारण लायंस क्लब द्वारा लायंस का इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पीस पोस्टर का आयोजन आर्य विद्यापीठ बालगंगा, अरेराज रोड स्थित स्कूल में हुआ। इस प्रोजेक्ट के चेयरमैन लायन आलोक कुमार ने बताया कि स्कूल के 50 विद्यार्थियों ने इस प्रोजेक्ट के इंटरनेशनल थीम डेयर टु ड्रीम पर एक से बढ़कर एक पेंटिंग बनाई। 

 

 
वरीय लायन सदस्य एवं कोषाध्यक्ष अमित कुमार सेन ने कहा कि बच्चों ने पेंटिंग के माध्यम से उज्ज्वल भविष्य हेतु सपने देखने का संदेश दिया।
 
 
 
 
इस अवसर पर क्लब सचिव सुधीर कुमार गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत लायंस क्लब बच्चों में छिपी आर्ट प्रतिभा को एक प्लेटफार्म देने का कोशिश करता है, जिससे वह अपना स्किल डेवलप कर कला के क्षेत्र में आगे बढ़े। उन्होंने यह भी बताया कि विजेता प्रतिभागियों को क्लब की तरफ से पुरस्कृत किया जाएगा।
 
 
 
       
इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर लायन रंजीत कुमार ने क्लब के सभी सदस्यों का विद्यालय परिसर में  स्वागत किया एवं इस्ट चंपारण लायंस क्लब को अपने विद्यालय में इस प्रतियोगिता कराने  के लिए धन्यवाद दिया।
 
 
 
 
उक्त कार्यक्रम में क्लब के लायन सूबेदार मेजर राम प्रकाश सिन्हा, लायन ई. सुधांशु सिन्हा, लायन डॉक्टर राजकिरण, लायन अनिल कुमार वर्मा, लायन संजीव कुमार, लायन आदित्य कुमार सिंह एवं अन्य लायन सदस्य उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS