ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: एक किन्नर के दीवाने ने चाकू से गोद किया बुरी तरह घायल
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2023 10:48:54 PM
रक्सौल: एक किन्नर के दीवाने ने चाकू से गोद किया बुरी तरह घायल

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल में एक किन्नर के दीवाने ने  चाकू से गोद कर किन्नर को बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद किन्नर जीवन और मौत से जुझ रहा है।घटना के बाद सनकी युवक फरार बताया गया है,वहीं,किन्नर को रक्सौल के डंकन हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।मिली जानकारी के मुताबिक,सोमवार की सुबह उक्त किन्नर गणेश पासवान बेहोश और जख्मी स्थिति में पाया गया।उसे माथा, गर्दन,सीना समेत शरीर के विभिन्न जगहों पर गोद दिया गया था,जिससे काफी खून भी गिरा था।उसकी मां और किन्नर साथियों ने नाजुक स्थिति में रक्सौल स्थित अनुमंडल अस्पताल ले कर पहुंचे, जहां,से रेफर कर दिया गया।इधर,इलाज न होने और रेफर कर दीए जाने से नाराज किन्नर विफर उठे और अस्पताल परिसर में हंगामा करते हुए विरोध में नारेबाजी भी की।

 
 
 
 
 
हालाकि,अस्पताल उपाधीक्षक डा राजीव रंजन कुमार ने बताया कि जख्मी किन्नर को त्वरित इलाज की जरूरत थी।ड्यूटी पर तैनात मेडिकल ऑफिसर डा हिमांशु ने फस्ट एड देने की कोशिश की।और मोतिहारी रेफर करने की बात कही।  जिस पर किन्नर आक्रोशित हो गए और हो हल्ला करते हुए उसे ले कर डंकन हॉस्पिटल चले गए।
 
 
 
 
इधर, रक्सौल के तुमड़ियां टोला वार्ड1 स्थित नेपाली स्टेशन निवासी गणेश की मां मालती देवीने बताया कि जोकियारी पंचायत के खिरलिचिया निवासी आमिर अंसारी ने शाम में मिठाई खिलाई ,जिसके बाद हम बेहोश हो गए। जब सुबह नींद टूटी तो गणेश बेहोश और जख्मी मिला।उसने बताया की उसका मोबाइल और रखा हुआ नकदी गायब था।छोटे बेटे महेश का मोबाइल भी गायब था।उसने बताया कि सुनियोजित साजिश के तहत आमिर ने इस घटना को अंजाम दिया है।गणेश और उसके साथी रविवार को ही एक प्रोग्राम करके दस दिनों पर घर लौटे थे।उनका आरोप किया कि आमिर ने उसके साथ गलत किया है और जान मारने  के उद्देश्य से दस जगह से ज्यादा चाकू मारा है।
 
 
 
 
वहीं,गणेश के साथी किन्नर दीपू राम ने बताया कि आमिर गलत नीयत से मेरे जिगरी दोस्त गणेश पासवान के पीछे पड़ा रहता था और साथ रहने, सोने को कहता था।जिससे परेशान गणेश इंकार करता था।इसी कारण नशा खिला कर उसने गलत और अमानवीय कार्य किया है।उसने बताया कि हम  रक्सौल के जोकीयारी स्थित न्यू सपना सात सहेलियां में काम करते हैं।
 
 
 
 
दीपू राम समेत किन्नर हल चल देवी, सोनू ,राकेश,भोला पासवान
रिलेश ,रोशनी राज ने कहा कि यह जानते है कि हम हिजड़ो को फस्ट सपोर्ट नही मिलता।लेकिन,यदि पुलिस प्रशासन ने किन्नर गणेश को न्याय नही दिलाया तो हम चुप नही बैठेंगे।अन्याय महंगा पड़ेगा। हम सड़क पर उतरेंगे और जरूरत पड़ी तो थाना का घेराव भी करेंगे।हमें हर हाल में इंसाफ चाहिए।
 
 
 
 
इधर,पूछने पर हरैया ओपी की प्रभारी प्रीति कुमारी ने बताया कि सूचना मिली है कि डंकन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।लेकिन,कोई लिखित आवेदन नही मिला है।आवेदन मिलने पर अग्रतर जांच और कारवाई की जायेगी,दोषी बक्शे नहीं जायेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS