ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी: बच्चा पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी को धरना प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2023 11:40:23 PM
मोतिहारी: बच्चा पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी को धरना प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। आदापुर में चर्चित हत्याकांड बच्चा पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए उनके परिजनों ने अपने समर्थकों के साथ श्यामपुर चौक को जाम कर धरना प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि जब तक स्थानीय प्रशासन दोषियों को गिरफ्तार करने के लिए लिखित आश्वासन नही देती है, तब तक ये धरना अनिश्चितकालीन जारी रहेगा। 

 
 
 
 
इधर रोड जाम होने की सूचना पर पुलिस बल के साथ धरनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद व सीओ संजय कुमार झा ने मृतक बच्चा पासवान के परिजनों को काफी समझाया एवं कानून पर भरोसा जताने की बात कही।स्थानीय प्रशासन के द्वारा बताया गया कि इस कांड के सफल उदभेदन हेतु एसआईटी टीम का गठन हो चुका है, जो अपनी जांच में जुटी हुई हैं। वहीं सड़क जाम कर यातायात बाधित करने वाले प्रदर्शनकारियों को प्रशासन द्वारा काफी समझाने के बावजुद आक्रोशित लोगों ने बीते 6 घंटों से सड़क को जाम रखा। 
 
 
 
 
जिसके कारण रक्सौल- छौडादानो, लखौरा व श्यामपुर बाजार का मुख्य सड़क बिल्कुल ही बाधित रहा। बीच चौराहे पर तम्बू गाड़कर एवं सभी सड़कों पर बैरिकेटिंग कर धरना पर बैठे मृतक की पत्नी सह पंसस सदस्या सुनीता देवी उनके पुत्र सूरज कुमार के साथ सैकड़ों की संख्या में बैठे महिलाओं एवं पुरुषों का कहना था कि हत्या की घटना के एक माह बीतने के बावजूद पुलिस द्वारा अब तक हत्यारों को गिरफ्तार नही किया जा सका है। धरना संध्या 5 बजकर 30 मिनट पर समाप्त हुआ, इसके बाद आवागमन सुचारू हो सका। 
 
 
 
 
 
इस संदर्भ में सीओ एसके झा एवं थानाध्यक्ष चन्द्रिका प्रसाद का कहना है कि अगर यातायात संचालन सामान्य नही हुआ तो फिर बाध्य होकर धरनार्थियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया की जाएगी। बतादें कि बीते 6 सितंबर की सुबह श्यामपुर गांव निवासी सह पंसस पति बच्चा पासवान की गोली मारकर हत्या चौक के बगल में ही टहलने के क्रम में कर दी गई थी। इसके बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS