ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: फर्जी ड्रग ऑफिसर गैंग के 6 सदस्य को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस को सौपा
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2023 12:02:40 AM
रक्सौल: फर्जी ड्रग ऑफिसर गैंग के 6 सदस्य को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस को सौपा

रक्सौल अनिल कुमार। पलनवा थाना क्षेत्र के लौकरिया पंचायत के बजरंग चौक पर फर्जी ड्रग ऑफिसर गैंग के 6 सदस्य को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस को सौपा है। 

 
 
 
 
 
फर्जी ड्रग ऑफिसर अपने वाहन पर मेडिकल ऑफिसर का भी बोर्ड लगाए हुए थे। गिरफ्तार होने वालों में जफर इकबाल व लक्ष्मी कुमार है उनके साथ आए चार बॉडीगार्ड के रूप में उन्हें भी पकड़ लिया गया है। फर्जी ड्रग ऑफिसर इतने शातिर थे कि उन्होंने कई दुकानदारों से रुपये भी ऐंठ लिए थे। जब ये बजरंग चौक पहुचे दवा दुकान का जांच करने वहां दुकानदारों को शक हुआ उसके बाद वो लोग अपने स्तर से पता लगाया तब उन लोगों को पता चला की ये सभी फर्जी ड्रग ऑफिसर है व उनके साथ चार पुलिस बन कर आये है वो भी फर्जी ही है। 
 
 
 
 
 
जिसके बाद उन सभी 6 लोगों को दुकानदारों ने बंधक बना कर स्थानीय पलनवा थाना को बुला कर उन्हें सौप दिया गया। वही बजरंग चौक पर जिन लोगो से पैसा वसूला था उन्होंने बताया कि ड्रग ऑफिसर बने लोग बोलने में इतने माहिर थे कि दवा दुकानदारों को लग रहा था की सभी असली ऑफिसर है। वही उनके बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।इस संबंध में पलनवा थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि 6 लोगों को पकड़ा गया है। जिन्हें जांच कर न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।
 
 
 
फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर गैंग के पकड़े गए लोगो का नाम आरोपी आदापुर के सिरिसिया कला निवासी 50 वर्षीय बाबूजान देवान, 21 वर्षीय खुर्शीद आलम, 20 वर्षीय जफर एकबाल, 47 वर्षीय जफर अली, 53 वर्षीय राजकिशोर राम एवं बेलदरवा के 29 वर्षीय लक्ष्मी कुमार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS