ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक सह प्रभारी पर हमला, हथियार से लैस थे 5 अपराधी
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2023 10:02:25 PM
रक्सौल: अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक सह प्रभारी पर हमला, हथियार से लैस थे 5 अपराधी

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक सह प्रभारी डॉ राजीव रंजन कुमार पर जान लेवा हमला हुआ है। घटना ब्लॉक रोड के हनुमान मंदिर के पास की है। थाना में आवेदन देकर बताया कि प्रत्येक दिन की तरह बुधवार को अपने आवास कॉलेज रोड से अनुमंडलीय अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान ब्लॉक रोड में दो मोटरसाइकिल पर सवार हथियार से लैश कुल 5 अपराधियो ने घेर लिया। उन्होंने बताया कि सभी ने मेरे साथ मारपीट भी की जिससे मेरा शर्ट भी फट गया। वही सभी मिल कर मुझे मारा पीटा। 

 
 
 
 
 
 
हल्ला होने पर राहगीरों की भीड़ जुटने लगी भीड़ देख दोनो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी ब्लॉक रोड के उत्तर दिशा के तरफ भागने में कामयाब हो गए। वही डॉ राजीव रंजन ने बताया कि दो दिन पूर्व भी नहर रोड़ में दो लोगों के द्वारा मुझे रोकने की कोशिश किया गया था। वही इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष एकता सागर ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, जांच चल रही है। वही इस घटना की खबर सुन डॉ एस के सिंह, डॉ प्रदीप, डॉ अमरेंद्र सिंह, डॉ अमित जायसवाल, अजय कुमार, बीएमसी अनिल कुमार व स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह थाना में पहुंच अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार  करने की मांग की है और प्रभारी थानाध्यक्ष को आवेदन दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS