ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जिले से आई अधिकारियों की टीम ने सेमरी और भरवलिया में निर्माणाधीन स्वास्थ्य केंद्रों की जांच की
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2023 12:28:41 AM
जिले से आई अधिकारियों की टीम ने सेमरी और भरवलिया में निर्माणाधीन स्वास्थ्य केंद्रों की जांच की

रक्सौल अनिल कुमार। डीएम मोतिहारी  के निर्देश पर शुक्रवार को  जिले से आई अधिकारियों की टीम ने प्रखंड के सेमरी और भरवलिया में निर्माणाधीन  स्वास्थ्य केंद्रों की जांच की।

 इस दौरान  जिला  लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी राज किशोर लाल के नेतृत्व में दो  सदस्यीय टीम ने निर्माणाधीन स्वास्थ्य केंद्रों  के निर्माण कार्य में प्रयोग किये जा रहे सामग्रियों व उसकी गुणवत्ता सहित  की जांच की।
  
 
 
 
 
जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी   श्री लाल के नेतृत्व में आई टीम में भवन निर्माण विभाग  ईई  मधुसूदन कुमार  कर्ण भी शामिल थे।
 जांच के  बाद जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी  श्री लाल ने  बताया कि जांच के दौरान सभी पहलुओं की जांच की गई है। जिसकी  जांच रिपोर्ट शीघ्र डीएम मोतिहारी को सौंपी जाएगी।
  
 
 
 
बताया जाता है कि सेमरी और भरवलिया में बन रहे स्वास्थ्य केंद्रों के निर्माण में अनियमितता की शिकायत को लेकर  विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने डीएम  से मामले की जांच कराने का आग्रह किया था।  इसी आलोक में डीएम ने  दो सदस्यीय टीम गठित कर शीघ्र जांच करने का आदेश दिया था।  
 
 
 
मौके पर एसडीओ रवि कांत सिन्हा एवम सीओ विजय कुमार भी शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS