ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चकिया में चोरी कर भाग रहे 904 लीटर पेंट लदे पिकअप वैन को पुलिस ने पकड़ा, दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2023 10:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में चोरी कर भाग रहे 904 लीटर पेंट लदे पिकअप वैन को पुलिस ने पकड़ा, दो गिरफ्तार

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने चकिया थाना क्षेत्र एनएच 28 पर पेंट लदे चोरी के वैन को पुलिस ने बरामद किया है। जांच के क्रम में पिकअप छोड़ भाग रहे ड्राइवर व उसपर सवार अन्य व्यक्ति को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों की पहचान क्रमश: पूर्वी चम्पारण निवासी मिथिलेश कुमार व पश्चिमी चम्पारण निवासी रंजन कुमार के रूप में की गयी है।

गिरफ्तार किए गए-

(1) मिथिलेश कुमार S/o उमाकांत राय, मंगलपुर हुसैनी, थाना- डुमरियाघाट, मोतिहारी, पूर्वी चम्पारण

(2) रंजन कुमार S/o सुरेन्द्र प्रसाद, पाण्डेय टोला, थाना- नौतन, बेतिया पश्चिमी चम्पारण।


पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना से चोरी की पेंट लदी पिकअप वैन को लेकर चकिया की तरफ भाग रहे हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने चकिया व आसपास के थानों को एलर्ट रहने के आदेश दिए। निर्देश पर एचपर गहन जांच की जाने लगी। एचएच 28 ओझा टोला के पास एक पिकअप वैन दिखी। पुलिस ने पिकअप वैन को रोका। तब उसपर सवार ड्राइवर सहित दो लोग भागने लगे। पुलिस के सशस्त्र बलों ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया।


पूछताछ पर दोनों ने स्वीकार किया है कि पिकअप चोरी की है। छापेमारी में चकिया थानाध्यक्ष इंस्टपेक्टर धनंजय कुमार, दारोगा विकास कुमार पासवान व सुजीत कुमार त्रिपाठी व पुलिस बल शामिल थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS