ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह व सचिव बने सुधीर गुप्ता
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2023 10:46:45 PM
इस्ट चम्पारण लायंस क्लब के अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह व सचिव बने सुधीर गुप्ता

मोतिहारी इस्ट चंपारण लायंस क्लब की जेनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन शहर के एक स्थानीय होटल में की गयी। बैठक की  अध्यक्षता वर्तमान अध्यक्ष लायन विनय देवकूलियार ने की। बैठक का तीन एजेंडा रखा गया था।

 सबसे पहले अगले सत्र 2023-24 के लिए नए पदाधिकारियों का चुनाव पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वरीय लायन सदस्य विजय अग्रवाल ने अध्यक्ष के लिए सुजीत कुमार सिंह का नाम प्रस्तावित किया। जो बैठक में उपस्थित सभी लायन सदस्यों ने एकमत से सहमति दी। 
 
 
वहीं अगले सत्र के सचिव के लिए सुधीर कुमार गुप्ता का नाम आया। फिर सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से सहमति दी। उसके बाद कोषाध्यक्ष के लिए वरीय लायनसदस्य, पूर्व अध्यक्ष अमित सेन का नाम प्रस्ताव किया गया। सभी सदस्यों ने तीनों नामों पर तालियों की गड़गड़ाहट के साथ  सहमति प्रदान किया। फिर उसके बाद लायन विजय अग्रवाल एवं लायन अमित सेन एवं लायन डॉ राहुल साह द्वारा क्लब के वरीय सदस्य सुधांशु रंजन को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर द्वारा जोनल चेयरपर्सन(ZC) के रूप में चयन किया गया था,उनको बुके देकर शुभकामनाएं एवं बधाई दी।साथ ही अगले सत्र के अध्यक्ष,सचिव एवं कोषाध्यक्ष को बुके देकर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए गए।
      
 
 क्लब के वर्तमान कोषाध्यक्ष अनुपम जयसवाल द्वारा आय-व्यय का लेखा-जोखा रखा गया। वही अगले सत्र के लिए  पदस्थापन समारोह के लिए भी तैयारी के संदर्भ में चर्चा की गई।  बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में सेवा,समर्पण भाव से कार्य करने का संकल्प लिया।अंत में राष्ट्रगान के साथ बैठक स्थगन की घोषणा अध्यक्ष महोदय द्वारा किया गया।उसके बाद सभी लायन सदस्यों ने स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।
   
 
 इस बैठक में लायन मनोज जयसवाल,अमरनाथ साहू ,केपी श्रीवास्तव, महेशचंद्र लाल, इंजीनियर सुधांशु सिन्हा,अभिषेक नारायण, राम प्रकाश सिन्हा,अशोक जयसवाल,विपुल शाह, अजीत कुमार नन्हे जी, मदन चौधरी,सतीश गुप्ता,डॉ सच्चिदानंद पटेल, राजू कुमार,चंदन कुमार,पवन पुनीत चौधरी,अजय कुमार सुमन,मनीष कुमार, आदित्य कुमार सिंह, सोनल श्रीवास्तव,अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS