ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: गाड़ी बेचने का झांसा देकर 4.50 लाख रूपये उड़ाये
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2023 10:02:00 PM
रक्सौल: गाड़ी बेचने का झांसा देकर 4.50 लाख रूपये उड़ाये

रक्सौल अनिल कुमार। गाड़ी बिक्री करने का झांसा देकर चार लाख पचास हजार रूपये की राशि खाते में डालवाने का मामले का खुलासा  हुआ है।   उक्त मामले का  खुलासा  नेपाल काठमांडू निवासी  राजेश श्रेष्ठ  द्वारा थाने में दिए  गए आवेदन  से हुआ है। 

 
 
 
 
 
श्रेष्ठ ने  आवेदन में बताया है कि दिल्ली से एक फोन आया जिसमें गाड़ी खरीदने की बात हुई। इस दौरान बात के क्रम में उन्होंने रजिस्ट्रेशन के नाम पर एक लाख रूपये की राशि प्रथम किस्त अपने खाते में मंगाया। उसके बाद बात आगे बढ़ता गया और धोखाधड़ी करने वाला पैसा मंगाते गया। प्रथम किस्त के बाद दूसरे किस्त में 1 लाख 50 हजार तीसरी किस्त में 30 हजार चौथे किस्त में 1लाख तथा पांचवें किस्त में 70 हजार मंगाता रहा। कुल 4 लाख 50 हजार मंगाने के बाद फोन उठाना बंद कर दिया। जब फोन बंद दिखने लगा उसके बाद उक्त व्यवसाई ने रक्सौल पहुंचकर  उसके विरुद रक्सौल थाना में आवेदन दिया है। जिसमें चार लाख  50 हजार रुपया धोखाधड़ी करने का आरोप शोहीत शुक्ला पर लगाया  है।
 
 
 
 
 
 
नेपाल काठमांडू निवासी  राजेश श्रेष्ठ ने बताया कि हमने पैसा हनुमान  मंदिर    रक्सौल स्थित विक्की कुमार गुप्ता के एकाउंट से मनी ट्रांसफर के माध्यम से शोहित शुक्ला के खाते में भेजा है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है आवेदन प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS