ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: ट्रेन से कटकर अज्ञात ने किया आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2023 10:28:29 PM
रक्सौल: ट्रेन से कटकर अज्ञात ने किया आत्महत्या

•शिनाख्त में जुटी रेल पुलिस, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 
रक्सौल अनिल कुमार। रेलवे स्टेशन से 100 मीटर आगे आदापुर रक्सौल रेलखंड पर एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे आत्महत्या कर लिया। इस संदर्भ में रेल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दिन के साढ़े 11 से 12 बजे के बीच में उक्त घटना घटित हुआ। 
 
 
 
 
 
जिसमें गाड़ी संख्या 05218 रक्सौल रेलवे स्टेशन से खुलकर दरभंगा के लिए जा रही थी, तभी पहले से इंतजार कर रहा एक अज्ञात व्यक्ति गाड़ी के नजदीक आते ही रेलवे लाईन पर सर रख कर सो गया, जिससे ट्रेन से उसका सर धड से अलग हो गया। जिसके बाद आनन-फानन में रेल थाना द्वारा पहुंच कर शव को कब्जे में लिया गया। साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि शव के शिनाख्त के लिए कपड़े की तलाशी के दौरान कुछ नही मिला, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है, वहीं व्यक्ति हाथ में पीतल का एक कड़ा पहने हुआ था। उधर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS