ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: सैनिक रोड में संचालित अरमान चिकेन सेंटर में एक गुंगी महिला के साथ दुष्कर्म
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2023 11:12:55 PM
रक्सौल: सैनिक रोड में संचालित अरमान चिकेन सेंटर में एक गुंगी महिला के साथ दुष्कर्म

रक्सौल अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के सैनिक रोड में संचालित अरमान चिकेन सेंटर में एक गुंगी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।पीड़िता के साथ दुष्कर्म के बाद मारपीट भी की गयी है। मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता के पिता ने रक्सौल पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है तथा पुलिस ने भी तीन आरोपियों को गिरफ‍्तार कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
इस मामले में जीन तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उसमें मुर्गी फॉर्म का संचालक रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चड़वा बेलहिया निवासी मो. अरमान, वहां काम करने वाला स्टॉफ बेतिया निवासी मो. एकबाल तथा पर्सा नेपाल के नुर होदा शामिल है। तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखकर आवश्यक पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता बीते 8 अप्रैल को घर से बाहर निकली और नहीं आयी , 9 अप्रैल को शाम वह घायल अवस्था में घर पहुंची और अपनी भाषा में अपने भाई को पूरी घटना बतायी। 
 
 
 
 
 
परिजनों के अनुसार उसे कैद में रखकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद पीड़िता के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां आरोपी मौजूद थे। जिसके बाद लोगों सभी को घेर लिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस निरीक्षक निरज कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, पुलिस मामले की वैज्ञानिक पद्धति से जांच कर रही है। वहीं डीएसपी चंद्रप्रकाश ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS