ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा कार्यालय में शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2023 11:14:28 PM
रक्सौल: भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा कार्यालय में शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग

रक्सौल अनिल कुमार। हवाई अड्डा रोड औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा कार्यालय में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गयी। आग एलआइसी के रक्सौल ब्रांच के तीसरे माले पर लगी थी। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दी गयी सूचना के आधार पर अग्निशामक दस्ता रक्सौल की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

 
 
 
 
आग लगने की खबर शहर के अंदर बड़ी तेजी से फैली, जिसके कारण मौके पर एलआइसी अभिकर्ता व स्थानीय लोगों की भीड़ पहुंच गयी। वहीं हरैया ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि करीब आधे घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया है। भारतीय जीवन बिमा निगम रक्सौल के शाखा प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लगी है। आग लगने के चलते किसी तरह के अभिलेख को कोई नुकसान नहीं हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS