ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
विदेशी शराब के साथ चार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 6:04:07 PM
विदेशी शराब के साथ चार गिरफ्तार

मधेपुरा, (हि.स.)। बीती शाम मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर बड़ी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता मिली है| तीन कार्टून विदेशी शराब के साथ पुलिस ने चार लोग गिरफ्तार किये गए। तीन बाइक भी बरामद किया गया है।
सदर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एएसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि शाम के सात बजे रासबिहारी स्कूल के पास शराब माफियाओं के जमावड़ा होने वाला है और शराब बेचे जाने की बात की जा रही है | एक टीम का गठन किया गया जिसमें पु.स.अ.नि. संतोष कुमार,कमांडो विपिन कुमार आदि की टीम उक्त स्थल पर भेजा गया।
जैसे ही पुलिस वहां पहुंची आधे घंटे बाद तीन बाइक पर छः लोग आते दिखाई दिए | टीम के सभी लोग दीवाल के पीछे छिप गये। जैसे ही मोटरसाइकिल सवार कुल छह व्यक्ति बसबिट्टी के पास पहुंचे और गाड़ी रोककर तीन कार्टन शराब जो 70 बोतल थी बसबिट्टी में छिपाने की नीयत से रखी जा रही थी, टीम के लोगों ने तीन को रंगे हाथ पकड़ लिया | तीन भागने लगे जिसमें एक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया।
पकड़ाए व्यक्ति ने अपना नाम क्रमशः अक्षय कुमार पिता बलराम शर्मा, भिरखी वार्ड न 23 निवासी, मोनू कुमार पिता शुशील प्रसाद, कृष्णापुरी मोहल्ला, ग्रीस कुमार सिंह पिता सुरेश सिंह, सखुआ, मुरलीगंज, अंकित कुमार पिता बबलू सिंह, शाहपुर ग्वालपाड़ा बताया गया है। पकड़ाए अभियुक्तों द्वारा भागे गये लड़कों का नाम क्रमशः मनीष कुमार और राजीव उर्फ़ बुआ दोनों के पिता अजय सिंह, शाहपुर, ग्वालपाड़ा जिला मधेपुरा बताया। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सभी अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है और इस प्रशासनीय कार्य के लिए टीम को पुरस्कृत किया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS