ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार कैबिनेट का फैसला : लड़कियों को जन्म से लेकर स्नातक तक मिलेगा समुचित लाभ व सुरक्षाशत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल, 'सर, नोटबंदी के 18 माह बाद भी एटीएम में पैसा नहीं है, यह क्‍या हो रहा है'पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लियासुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस ने बुलाई विपक्ष की बैठकराज्यों के नाम मेनका का खत, रेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए दिए सुझावसीतामढ़ी रीगा चीनी मिल के मालिकों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटप्रिंटिंग प्रेस में 24 घंटे चल रही नोटों की छपाई, कैश की समस्या होगी खत्मयूएस पहुंची कठुआ-उन्नाव रेप कांड मामला: भारतीय-अमरीकियों ने किया प्रदर्शन
बिहार
बिहार के गया में कंरट लगने से 23 लोग झुलसे
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 3:23:49 PM
बिहार के गया में कंरट लगने से 23 लोग झुलसे

पटना/गया, (हि.स.)। बिहार में गया जिले के बांकेबाजार के सगड़ीहा गांव में शुक्रवार की देर रात बरात में जा रही बस के हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने के कारण 23 लोग झुलस गए। सभी लोग बस की छत पर सवार थे। झुलसे सभी लोगों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने के बाद गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि गया के बांकेबाजार के बैताल गांव से बस से लोग डुमरिया के बरबाडीह शुक्रवार बारात में जा रहे थे। अंदर बस फुल हो गई थी, जिसके कारण बाकी लोग बस की छत पर सवार हो गए। इसी दौरान सगड़ीहा गांव के पास 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार बस के ऊपर बैठे लोगों के संपर्क में आ गया।
करंट लगने के बाद 23 लोग झुलस गए। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायलों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मदद करने के लिए पहुंचे और लोगों को लोकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के बाद बस ड्राइवर झुलसे लोगों को छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कंरट लगने की वजह से एक युवक आवाज गुम हो गई। झुलसे तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। खबर सुनकर गांव से लोग परिजनों को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS