ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नो पार्किंग जोन में लगी बाइक को पुलिस ने उठाया
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 8:30:26 PM
नो पार्किंग जोन में लगी बाइक को पुलिस ने उठाया

जीप पर बाइक ले जाते हुई थाना पुलिस। फोटो- देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

वरीय पुलिस कप्तान मनोज कुमार के द्वारा समाहरणालय एंव व्यवहार न्यायालय के बीचो-बीच सड़क के किनारे मोटर साइकिल लगाने को लेकर सप्ताह भर से अभियान चलाये जा रहे है। इसके लिए समाहरणालय एंव न्यायालय मे आने वाले लोगों की मोटर साइकिल के लिए तत्काल लहेरिया सराय पोलो मैदान मे स्टैण्ड स्टैंड बनाया है। इन स्थानों पर पुलिस बलों की तैनाती करते हुए बड़े-बड़े नो पार्किंग का बैनर लगाया गया है। फिर भी यहां आने वाले लोग अपनी आदत से मजबूर बने हुए है। नो पार्किंग स्थानों पर ही अपनी मोटर साईकिल लगाना अपनी प्रतिष्ठा को समझते है।
 
इस दरम्यान दोपहर बाद जब लहेरिया सराय थाना की पुलिस गश्त कर रही थी तो नो पार्किंग स्थानो पर दर्जनो मोटर साइकिलें लगी हुई थी।  तब लहेरिया सराय पुलिस के द्वारा मोटर साइकिल व वाहन मालिकों की खोज की जाने लगी। जब मोटर साईकिल के मालिक नहीं मिल पाये तो हैन्डिल का लॉक लगे सहित मोटर साईकिल को जीप पर लादकर लहेरिया सराय थाना लाया गया। इस बीच इस तमाशा को देखने के लिये लोगो की भीड़ जुटने लगी। जहा लहेरिया सराय थाना पुलिस के द्वारा जप्त किये गये वाहन के मालिकों से दंड वसूली करने के बाद ही उसे छोड़ा गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS