ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार सरस मेला मंच पर गुरुवार को हुआ धमाकेदार प्रस्तुति
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2023 10:05:52 PM
बिहार सरस मेला मंच पर गुरुवार को हुआ धमाकेदार प्रस्तुति

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पटना के गाँधी मैदान में कला संस्कृति युवा विभाग द्वारा बिहार सरस मेला का आयोजन किया गया है। यह मेला 29 दिसम्बर तक चलेगा। मेला में राज्य के कोने कोने से आए लोगों ने अपने अपने सामग्रियों का स्टॉल लगाए हैं। इन स्टॉल पर छोटे से बड़े तक की सामग्रियां की बिक्री की जा रही है। वहीं खाने पीने का स्वादिष्ट व्यंजनों का भी स्टॉल लगाया गया है। मेला परिसर में आगंतुकों के मनोरंजन के लिए एक सांस्कृतिक मंच भी बनाया गया है, जिस पर बिहार के कलाकारों द्वारा प्रस्तुति किया जा रहा है।

 
 
 
 
गुरुवार को बिहार सरस मेला मंच से संध्या 6 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम में गायन की प्रस्तुति मुन्ना पंडित उर्फ देवराज मुन्ना की गणेश वंदना "घर में पधारो गजानन्नजी" शुरू हुई। इसके बाद एक से एक धमाकेदार
गाने की झड़ी लगा दी। ऑंस्मोर के नारे लगने लगा। गानों की फरमाइश होने लगी। 
 
 
 
 
गानों की फरमाइश को पूरा करते हुए मुन्ना पंडित उर्फ देवराज मुन्ना ने  *निमिया के डाल मईया डालेली आसनवा* , *जब से नैना लड़ल बात आगे बढ़ल रोज अखिया रहेला इंतज़ार में* , *बइठल रोवेली गुजरिया हो..* *चुनरिया में दाग लग गईल,* *मिले खातिर दिल बेक़रार काहे होला..,* उसके बाद दहेज पे आधारित *निर्गुण जानती जे जारल जइबू आग में दहेज़ के..* गा कर लोगों की खूब तालियां बटोरी।
 
लोगों की पुनः डिमांड पर फिल्मी गाने *तुझे देखा तो ये जाना सनम* और *पल पल दिल के पास तुम रहती हो...* जैसे गानों को भी गाया।
 
मुन्ना पंडित उर्फ देवराज मुन्ना ने अपने हिन्दी, भोजपुरी और पंजाबी गानों के बदौलत बिहार सरस मेला मंच को 6 बजे संध्या से 8 बजे रात्रि तक लगातार बांधे रखा और दर्शक को बैठे रहने पर मजबूर कर दिया।
 
 
 
 
पूरे कार्यक्रम में कार्यक्रम का मुन्ना पंडित उर्फ देवराज मुन्ना ने अपने साथी कलाकार गायक राहुल साहनी को भी गायन प्रस्तुत करने का मौका दिया। इस मौके का लाभ उठाकर राहुल साहनी ने भी एक से बढ़कर एक गाने गाकर लोगों का दिल जीत लिया। 
 
 
 
 
पूरे कार्यक्रम में मुन्ना पंडित के गायन में म्यूजिशियन टीम ने शानदार सहयोग किया, जिसमें  गिटार पर आयुष पटेल, ऑक्टो पैड पर बिट्टू कुमार, कीबोर्ड (ऑर्गन) पर सुधांशु रंजन, नाल (ढोलक) पर सतीश कुमार और बैंजो पर मुन्ना कुमार शामिल थे।
 
मंच का संचालन उद्घोषिका सदमा हसन ने की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS