ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
आगामी लोकसभा चुनाव का एजेंडा नीतीश जी ने कर दिया तय: राजीव रंजन प्रसाद
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2023 10:01:08 PM
आगामी लोकसभा चुनाव का एजेंडा नीतीश जी ने कर दिया तय: राजीव रंजन प्रसाद

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। नौगाँव(असम)में जदयू प्रतिनिधि सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह जदयू प्रभारी असम प्रदेश राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार के दो कालजयी निर्णयों जाति आधारित सर्वे  और 75 प्रतिशत आरक्षण के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव,2024 के लिए "महागठवंधन इंडिया" का एजेंडा तय कर दिया है।

 
 
 
 
 
श्री प्रसाद ने असम के दो महान संतों स्वामी शंकरदेव एवं अज़ान फ़क़ीर का स्मरण करते हुए कहा कि असम की विविधताओं में एका की तस्वीर को खंडित करने की कुचेष्टा हिमन्ता बिस्वाशर्मा सरकार कर रही है, वहीं देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार भारत जैसे महान राष्ट्र के इतिहास, इसकी गौरवशाली विरासत एवं परंपराओं को नष्ट करने के लिए आतुर है। लेकिन जनता दल यूनाइटेड उनके इस षड्यंत्र को सफल नहीं होने देने के लिए पूरी तरह से संकल्पित है।
 
 
 
 
 
उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के न्यायपूर्ण विकास के साथ ही बिहार के विकास का अद्भुत मॉडल पूरे देश में अनुकरणीय है। आधारभूत संरचना, ऊर्जा एवं रोजगार के क्षेत्र में बिहार  ने अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।
 
 
 
 
 
 
श्री प्रसाद ने कहा कि महंगाई एवं बेरोजगारी के मुद्दे पर पूरी तरह विफल मोदी सरकार "महागठबंधन इंडिया" का सामना करने में असफल है। पाँच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के नतीजे एनडीए के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी का संकेत दे देंगे। यह मुकाबला 5-0 से बीजेपी हारने के कगार पर खड़ी है।
 
 
 
 
 
 
उन्होंने नौगाँव जिले में जदयू की मजबूत स्थिति का दावा करते हुए कहा है कि बतौर रेल मंत्री नीतीश जी ने एक बड़ी रेल परियोजना का उपहार नौगाँव की जनता को दिया था, जिससे उनकी जिन्दगी में बड़ा बदलाव आया। आजतक इस बात को नौगाँव की जनता याद करती है। श्री प्रसाद ने कहा कि पूरे असम में सांगठनिक विस्तार की प्रक्रिया चल रही है, जिसका लाभ पार्टी को असम में मिलेगा।
 
 
 
 
 
 
सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष  परेश नाथ ने की। संचालन प्रदेश महासचिव मुजमम्मिल हक ने किया। सभा को संबोधित करने वाले नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष परेश नाथ, विप्लव बानी बड़गोहाई, मुजम्मिल हक, नकीब अहमद, सुश्री तसलीमा नसरीन, मकबूल रहमान चौधरी, अमिताभ फुकन, चाँद मोहम्मद, शिराजुल हक, जमशेदुर्रहमान, फिरोज खान, प्रदीप भुइयाँ, प्रो अब्दूस सलाम, अब्दुल जलील, अश्विनी कुमार राय, सुश्री रिजवाना खातून, रितुल चन्द्र बोरा, राजेश सिन्हा आदि शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS