ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को पकड़ कर किया गया पुलिस के हवाले
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2023 2:13:43 AM
मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को पकड़ कर किया गया पुलिस के हवाले

फोटो -मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

रक्सौल। अनिल कुमार।

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपी डाक बंगला स्थित जिला परिषद मार्केट से शिवपूजन सिंह का मोटरसाइकिल चोरी कर रहा था। शिवपूजन सिंह की दुकान उसी जिला परिषद मार्केट में है। 

आरोपी मास्टर चाभी से मोटरसाइकिल  को चालू भी कर दिया था। उसी समय मोटरसाइकिल मालिक शिवपूजन सिंह की नजर उक्त चोर पर पड़ी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से उक्त आरोपी को पकड़ा गया। पकड़ कर उसे एक दुकान में बंद कर पुलिस की इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस के द्वारा उसे थाना ले जाया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नेपाल के बारा जिला के कलया के बसतपुर निवासी सतेंद्र कुमार गुप्ता के रूप में हुई है।

जिसे मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया। यहां बता दे कि भारत नेपाल के सीमावर्ती शहर रक्सौल में इन दिनों मोटरसाइकिल चोरी की घटना बढ़ गई है। अधिकांश मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम नेपाल तरफ चोरो के द्वारा की जाती है।

मोटरसाइकिल चोरी कर खुली सीमा का लाभ उठा कर उसे नेपाल में ऊंचे रकम में बेच देते है। वही नेपाल मोटरसाइकिल जाने से पुलिस को भी मोटरसाइकिल खोजने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ते है। वही थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी को कागजी कार्रवाई कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS