ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
सांसद राधा मोहन सिंह ने कहा-एनटीपीसी इस बस स्टैंड को संपूर्ण रूप से अवश्य विकसित करेगा
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2023 10:58:35 PM
सांसद राधा मोहन सिंह ने कहा-एनटीपीसी इस बस स्टैंड को संपूर्ण रूप से अवश्य विकसित करेगा

मोतीहारी गुलरेज शहजाद। आज सांसद पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह ने भारत सरकार के उपक्रम एनटीपीसी के अधिकारियों के साथ मोतिहारी छतौनी थाना के बगल में एनएच 28 पर  स्थित सरकारी बस स्टैंड के विकास एवं जन सुविधाओं के निर्माण के लिए इस स्थान पर एक बैठक की एवं पूरे क्षेत्र को घूम कर उसका जायजा लिया।  

               
 
 
 
उक्त अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि मोतिहारी के सरकारी बस स्टैंड से सैकड़ो बसें प्रतिदिन आती जाती हैं और उसकी हालत बहुत ही जर्जर है। साथ ही जन सुविधाओं का भी घोर अभाव है। 
            
 
 
 
श्री सिंह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि एनटीपीसी इस बस स्टैंड को संपूर्ण रूप से अवश्य विकसित करेगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी, पूर्वी चंपारण भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS