ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल पुलिस ने मरलहिया नदी के समीप एक शव को किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2023 9:56:41 PM
रक्सौल पुलिस ने मरलहिया नदी के समीप एक शव को किया बरामद

रक्सौल अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के सैनिक रोड के मरलहिया नदी के समीप फुलवारी में एक पेड़ पर फांसी पर लटकता एक शव को रक्सौल पुलिस ने बरामद किया है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर घटना स्थल पहुच कर देखा गया तो एक पेड़ से लटकते एक व्यक्ति की शव को बरामद किया है। 

 
 
 
 
वही इस के पास एक ई रिक्शा को भी बरामद किया गया है। इससे प्रतीत हो रहा है कि मृतक ई रिक्शा चालक था। वही उसके पॉकेट से मोबाइल बरामद किया गया। उस मोबाइल से अन्य जगह फोन करने पर उसका नाम बीरेंद्र साह के रूप में पहचान हुई है। जो कोइरिया टोला में किराए के घर मे रह कर ई रिक्शा चलाता था। वही फोन कर उसके घर वालों इसकी सूचना दे दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS