ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
पटना-गया और मुजफ्फरपुर में 15 साल पुरानी बसें होंगी बंद
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2023 9:59:40 PM
पटना-गया और मुजफ्फरपुर में 15 साल पुरानी बसें होंगी बंद

पटना बिहार सरकार के परिवहन विभाग ने 15 साल से ज्यादा पुरानी बसों के परिचालन पर बैन लगाने का फैसला लिया है. परिवहन विभाग ने पटना नगर निगम, दानापुर नगर परिषद्,  फुलवारी शरीफ नगर परिषद् के साथ गया एवं मुजफ्फरपुर नगर निगम सीमा क्षेत्र में परिचालन पर पाबंदी लगाने का फैसला लिया है. मालूम हो कि इससे पहले पटना नगर निगम में डीजल से चलने वाले ऑटो के चलने पर पाबंदी लगाई गई थी.

 
 
परिवहन विभाग के अन्य फैसले जो आपके लिए जानना है जरूरी
 
बिहार परिवहन विभाग ने 15 साल से पुराने बसों के परिचालन पर रोक के साथ बिना वीएलटीडी लगाए बसों को परमिट देने पर भी  रोक लगा दी है. अब बिना वीएलटीडी लगाए बसों को परमिट नहीं मिलेगी. राज्य परिवहन प्राधिकार की बैठक में परमिट आवेदनकर्ताओं को वीएलटीडी सहित अन्य  मानकों को बसों में पूरा करने का निर्देश दिया गया. वीएलटीडी सक्रिय नहीं रहने पर तत्काल परमिट के आवेदन को  स्थगित किया गया है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS