ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
राम जानकी प्रगति सेवा संस्थान नियमित रूप से दे रही है निःशुल्क शिक्षण प्रशिक्षण
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2023 11:07:37 PM
राम जानकी प्रगति सेवा संस्थान नियमित रूप से दे रही है निःशुल्क शिक्षण प्रशिक्षण

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। "राम जानकी प्रगति सेवा संस्थान" एक सामाजिक संस्था है और यह संस्था नियमित रूप से प्रत्येक रविवार को बच्चे-बच्चियों और महिलाओं को निःशुल्क शिक्षण प्रशिक्षण का कार्यक्रम चला रही है। उक्त जानकारी वार्ता के क्रम में संस्थान की सचिव अर्पणा बाला ने दी।

 
 
 
उन्होंने बताया कि राम जानकी प्रगति सेवा संस्थान के तत्वावधान में रविवार को पटना सिटी स्थित मंगल तालाब परिसर के वाटिका में  बच्चे यह कार्यक्रम जारी रहा। रविवार के कार्यक्रम में विशेष तौर पर खेलकूद और गायन नृत्य के भी शामिल किया गया। उन्होंने बताया कि पूरे समय तक वे स्वयं उपस्थित रहीं और अंत में लोगों को टॉफी भी वितरित की। 
 
अर्पणा वाला ने बताया कि यह अभियान लगातार प्रत्येक रविवार को इसी स्थल पर जारी रहेगा और इस तरह का निःशुल्क कार्यक्रम अन्य स्थानों पर आयोजित करने का भी प्रयास संस्थान की ओर से किया जा रहा है।
 
 
 
 
कार्यक्रम में संस्थान के चंडी वाहिनी के (66 वार्ड की अध्यक्ष) संतोषी देवी, कोषाध्यक्ष मंजू देवी और फतुहा के चंडी वाहिनी अध्यक्ष उपासना कुमारी भी मौजूद थी। सुपरवाइजर रीना देवी, पूजा कुमारी, सुंदरम, अंशुमाली एवं  शाकंभरी का सक्रीय सहयोग रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS