ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: नहर में पलटी वाहन,चालक घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2023 11:01:55 PM
रक्सौल: नहर में पलटी वाहन,चालक घायल

रक्सौल अनिल कुमार। घोड़ासहन नहर में नोनेयाडिह के समीप एक अनियंत्रित पिक-अप नहर में पलट गया, स्थानीय लोगों ने बताया चालक को काफी चोटें आई है। 

 
 
 
 
 
गनीमत इस बात का है कि चालक सकुशल है। वही लोगों ने बताया कि पिकअप में केला लोड था। घटना के बाद राहगीर व आसपास के लोगों के द्वारा केला को लूट लिया गया। वही वाहन मालिक व ड्राइवर का पता अभी नही लग पाया है। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर कही निजी अस्पताल में इलाज करा रहा है। वही स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। यहा बता दे की घोड़ासहन कैनाल रोड में इतना तीखा मोड़ है कि हमेशा कोई न कोई घटना सुनने को व देखने को मिलता रहता है। वाहन चालकों को जहां अचानक खतरनाक मोड़ आ जाता है और लोग सीधे साईफान में, नदी में या नहर में अपने वाहन सहित गिर जाते हैं और दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS