ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नेपाल से लौट रहे तीन युवक नदी में गिरे, एक लापता, दो ने बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2023 10:38:42 PM
नेपाल से लौट रहे तीन युवक नदी में गिरे, एक लापता, दो ने बचाई जान

रक्सौल अनिल कुमार। नेपाल से आने वाली सरिसवा नदी का जलस्तर अभी बढ़ा हुआ है। इसी बीच रक्सौल के सुंदरपुर में रहने वाले तीन लोग बीते दिन नेपाल गए थे और नेपाल से पुनः वापस लौट रहे थे। अचानक तीनों लोग असंतुलित होकर उक्त सुंदरपुर से सटे तेज बह रही सरिसवा नदी में गिर गए। उसके बाद तीनों खुद को बचाने की कोशिश करने लगे। जिनमें दो युवक लक्ष्मण चौधरी एवं रमाकांत चौधरी तैरना जानते थे, जिसके कारण वे बचने में सफल रहें, परंतु एक युवक किशोर पटेल नदी की धार में पड़ गया और लापता हो गया। घटना सुन्दरपुर के आसपास की बताई जा रही है।  

 
 
 
 
 
उधर एसएसबी की टीम ने भी खोजने में मदद की। वहीं अगले दिन जिला से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और लगातार खोजबीन की जा रही है। मौके पर सीओ विजय कुमार तथा सीआई बिपिन बिहारी शुक्ल के नेतृत्व में एनडीआरएएफ मोतीहारी आबदा दल के रामकिशोर सिंह, जवाहर सहनी, सलेंद सिंह, पारस राय, केदार पाण्डे आदि शव की खोज में लगे हुए हैं। समाचार लिखे जाने तक तलाश जारी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS