ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोकामा बालिका गृह से भागी सातवीं लड़की मधुबनी से बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 3:00:42 PM
मोकामा बालिका गृह से भागी सातवीं लड़की मधुबनी से बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

पटना। मोकामा स्थित नाजरथ शेल्टर होम से फरार सातवीं लड़की को एसआईटी ने मंगलवार रात मधुबनी के जयनगर से बरामद किया। इससे पहले छह लड़कियों को दरभंगा से बरामद कर लिया गया था।

 
सातवीं लड़की को एसआईटी ने रेल पुलिस के सहयोग से कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि बरामद सातवीं लड़की मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले की अहम गवाह भी है। इसी सातवीं लड़की ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर पर सीधे तौर पर रेप का आरोप लगाया था। बीते शनिवार को मोकामा बालिका गृह से सात लड़कियां भाग गयीं थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS