ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
हथियारबंद अपराधियों ने एलआईसी एजेंट को मारी गोली, मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2019 5:54:24 PM
हथियारबंद अपराधियों ने एलआईसी एजेंट को मारी गोली, मचा कोहराम

समस्तीपुर। समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक एलआईसी एजेंट की हत्या कर दी। घटना साजन थाना क्षेत्र के सरायरंजन इलाके में आज सुबह करीब 6 बजे की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो अपराधी एलआईसी एजेंट के घर में घुसे और उसके सीने में तीन गोलियां मारी। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान संजय कुमार गिरी के रूप में हुई है।
 
पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। प्राथमिक जांच में रुपए के लेन-देन को लेकर हत्या की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस सनसनी घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS