ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
लखीसराय में कांवरियों से भरी बस पलटी, 30 घायल, एक की हालत नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 10:19:59 AM
लखीसराय में कांवरियों से भरी बस पलटी, 30 घायल, एक की हालत नाजुक

पटना। आज तड़के सुबह नेपाल से सुलतानगंज जा रही कांवरियों से भरी बस के पलट जाने से 30 कांवरिया घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल बड़हिया रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां महिला कांवरिया राजकुमारी देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं, चार कांवरियों को सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया है। शेष 25 कांवरियों का रेफरल अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, नेपाल के जनकपुर से कांवरियों की टोली एक अमर ज्योति बस से लखीसराय के रास्ते सुलतानगंज जा रही थी। इसी दौरान पटना जिले के पंचमहला ओपी क्षेत्र में बड़हिया पशु अस्पताल के पास बस गढ्ढे में पलट गई बताया जाता है कि पंचमहला ओपी के पास चालक को झपकी आने से बस बड़हिया पशु अस्पताल के पास सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में ढाई दर्जन कांवरिया घायल हो गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS