ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
बिहार में नाबालिग लड़की के हाथ-पांव बांध सिर मुंडवा दिया
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 12:38:31 PM
बिहार में नाबालिग लड़की के हाथ-पांव बांध सिर मुंडवा दिया

अररिया। अररिया में 16 साल की एक नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार के साथ-साथ उसके बाल मुड़वाने की घटना सामने आई हैं। पीड़ित लड़की ने अररिया महिला थाना में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी वहीं इस संबंध में महिला थाने में पीड़िता ने 6 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है।

अररिया नगर क्षेत्र में एक नाबालिग के घर में घुसकर 6 लोगों ने उसके साथ जोर-जबर्दस्ती और मारपीट की। घटना 31 अगस्त के दोपहर की है। आरोप के मुताबिक सभी 6 आरोपियों ने उस लड़की के साथ छेडछाड़ की। हमला करने वाले लोग यह कहते सुने गए कि तुमने एक लड़की की मौत के बारे में दूसरे लोगों को क्यों बताया। दो साल पहले पड़ोस की एक लड़की जहर खाकर मर गई थी। पीड़िता ने इस घटना के बारे में लोगों को बता दिया था। मृतक लड़की के घर वाले इससे नाराज हो गए। इसी से खुन्नस में उस पर हमला बोल दिया गया।

हमला करने वाले उसे घर से खींचकर बगलवाले घर मे ले गए, जहां सभी ने मिलकर उसका हाथ-पांव बांध दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसके बाल मुड़वा दिए गए, लेकिन शोर गुल मचाने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर सभी हमलावर भाग गए। पीड़िता ने अररिया महिला थाने में इसके खिलाफ आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर महिला पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया की पीड़िता ने आवेदन दिया है जिसके आधार पर छानबीन की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि पुलिस ने कहा कि लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। उसके बाल मुडा दिए गए हैं। एडीजी (हेडक्वार्टर) एसके सिघल ने कहा कि मैंने एसपी अररिया से बात की है। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की के साथ उसके मित्र के पति के परिवारवालों ने दुर्व्यवहार किया है। इस संबंध में वीडियो अभी नहीं मिल पाया है लेकिन एफआईआर दर्ज की जा रही है और एफआईआर दर्ज होने के बाद जो भी करवाई है की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS