ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
JEE-NEET की तैयारी के लिए UPSILONX लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज, छात्रों के लिए होगा मददगार
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2020 9:35:05 PM
JEE-NEET की तैयारी के लिए UPSILONX लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज, छात्रों के लिए होगा मददगार

मोतिहारी। आईआईटी, नीट एवं सीबीएसई बोर्ड की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों के लिए  'अपसाइलन एक्स' लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज का एक विश्वसनीय प्लेटफार्म। संस्था के  संस्थापक दिग्विजय सिंह ने बताया कि हम देश के सबसे कठिन परीक्षाओं की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को उनके सपने पूरे करने में मदद करते हैं।

Contact Number:-8249583470

इन सभी परीक्षाओं का विद्यार्थियों के जीवन में बहुत महत्व होता है। इसके लिए 40,000 से अधिक क्वेश्चन (क्वेश्चन बैंक) में विस्तारित रूप से समझाया गया है। 30,000 से अधिक क्वीज टेस्ट के रूप में विस्तार से समझा कर ही नहीं सौ से अधिक चैप्टर वाइज टेस्ट सीरीज के अलावा 20 से ज्यादा फुल टेस्ट सीरीज है। हमारी संस्था के द्वारा ऑनलाइन 24*7 घंटे किसी भी प्रकार का डाउट क्वेश्चन को क्लियर किया जाता है।
 
Visit:- www.upsilonx.com

संस्था के को-फाउंडर विपुल भारद्वाज ने बताया कि हमारे संस्था के एक्सपोर्ट द्वारा क्वेश्चन रिसर्च के बाद तैयार किए गए है। हम उसे टेस्ट सीरीज के रूप में प्रदान करते हैं। आगे उन्होंने बताया कि हमारी संस्था लगातार आईआईटी एवं नीट की तैयारी में जुटे हुए विद्यार्थियों को टेस्ट सीरीज के माध्यम से सफलता हासिल कराने की दिशा में काम कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS