ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
चौथे टेस्ट में मिली हार पर बोले विराट कोहली, 'हमारे ऊपर नॉन-स्टॉप प्रेशर था'
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2018 10:59:48 AM
चौथे टेस्ट में मिली हार पर बोले विराट कोहली, 'हमारे ऊपर नॉन-स्टॉप प्रेशर था'

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली (58) और अजिंक्य रहाणे (51) की संघर्षपूर्ण पारियों के बावजूद टीम इंडिया को रोज बाउल स्टेडियम में चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड के हाथों 60 रन से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड से मिले 245 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे भारतीय टीम चायकाल के बाद 69.4 ओवर में 184 रन पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम एक समय तीन विकेट पर 123 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी, लेकिन मेहमान टीम ने इसके बाद 61 रन और जोड़कर अपने सात विकेट गंवा दिए। मेजबान इंग्लैंड ने इस जीत के साथ ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच सात सितंबर से लंदन में खेला जाएगा।

मैच में मिली हार प्रतिक्रिया देते हुए विराट कोहली ने कहा, "इंग्लैंड ने हमसे बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने तीसरी पारी में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने पिच और गेंद की टर्निंग के हिसाब से अपनी चीजें की। मुझे नहीं लगता कि हमने बहुत ज्यादा गलतियां की हैं। जीत का श्रेय इंग्लैंड टीम को जाता है। बड़ी साझेदारी करके मैच जीते जाते हैं लेकिन हम हमेशा दबाव में रहे। प्रेशर नॉनस्टॉप था।" सैम कुरेन की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, "मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं और वह बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।"  

सैम कुरेन ने जीत पर खुशी जताते हुए कहा, "मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा कि क्या हो रहा है। अपनी टीम की जीत में योगदान देकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने सीरीज जीत ली है। मैं अपना स्वाभाविक खेल दिखाने का प्रयास कर रहा हूं। दोनों टीम के तेज गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। सभी एक दूसरे को पछाड़ रहे हैं। दोनों टीम के बीच सबसे बड़ा अंतर निचला क्रम है।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS