ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
आईपीएल सट्टा गैंग की महिला सदस्य गिरफ्तार, सैटेलाइट सिग्नल चुराकर की जाती थी सट्टेबाजी
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 2:25:02 PM
आईपीएल सट्टा गैंग की महिला सदस्य गिरफ्तार, सैटेलाइट सिग्नल चुराकर की जाती थी सट्टेबाजी

नई दिल्ली/इंदौर। आईपीएल में स्टार टीवी के सिग्नल चुराकर सट्टेबाजी करने वाले गिरोह की महिला सदस्य को साइबर सेल ने  अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद जरूरी कार्यवाई कर महिला सदस्य को इंदौर लाया गया। अपने पति के साथ इस सट्टे में शामिल महिला पिछले तीन माह से दुबई में फरारी काट रही थी। पूनम का पति हरेश चौधरी अमित मजीठिया का खास है और हरेश ही पैसों का हिसाब रखता था। पूनम के साथ-साथ अमित मजीठिया की पत्नी रिया भी सट्टेबाजी में सक्रिय थी। दरअसल, स्टार टीवी ने आईपीएल के सिग्नल चोरी होने की रिपोर्ट साइबर सेल में दर्ज कराई थी। जिसके बाद साइबर सेल ने 25 मई को विदिशा से अंकित को धर दबोचा। अंकित ने पूछताछ के दौरान डोमेन चलाने के लिए भुगतान की बात कुबूल की थी।

 
 
इस गैंग में अमित के साथ उसकी पत्नी रिया के साथ-साथ हरेश, पूनम, हितेश खुशलानी और एजेंट अंकित जैन सहित और भी लोग शामिल हैं। प्राथमिक जांच-पड़ताल में पुलिस को इन सभी के तार एक-दूसरे से जुड़े होने के सबूत मिले थे। हरेश और उसकी पत्नी की तलाश में पुलिस पहले भी इनके घर पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन दोनों वर्क परमिट पर दुबई में थे।  वर्क परमिट पर दुबई जाने वाले लोगों को हर तीन महीने में जगह छोड़नी पड़ती है। जिसके बाद इन्हें दोबारा परमिट रिन्यू कराना पड़ता है। इसी के प्रक्रिया के तहत पूनम दुबई से अहमदाबाद आई थी। 
बेवसाइट चलाने के लिए जो भुगतान किया गया था वह पूनम के खाते से ही किया गया था। पूनम के दो करंट अकाउंट हैं और इन्हीं में से एक अकाउंट से डोमेन के लिए 8 हजार दिरहम का भुगतान किया गया था। पूनम और हरेश दोनों ही इन अकाउंट्स का उपयोग करते थे। बता दें सट्टेबाजी में मिलने वाले करोड़ों का हिसाब पूनम और अमित की पत्नी रिया रखती हैं। ये दोनों सट्टेबाजी के एजेंट्स को हेंडल करती हैं और उनसे पैसों को खातों में ट्रांसफर कराती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS