ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
वॉटसन के प्रती स्टोइनिस के दिए इस बयान से क्रिकेट प्रेमियों का भर आया दिल
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2018 11:20:35 AM
वॉटसन के प्रती स्टोइनिस के दिए इस बयान से क्रिकेट प्रेमियों का भर आया दिल

 नई दिल्ली। शेन वॉटसन ने आईपीएल के इस सीजन के फाइनल मुकाबले में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा कर चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल के 11-सीजन का विजेता टीम बना दिया है। दरअसल वॉटसन ने नाबाद 117 रनों की बेहतरीन पारी खेली है। इस सीजन में यह वॉटसन का दूसरा शतक है। इससे पहले वॉटसन ने लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा था। वॉटसन का आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन देखते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने बड़ा बयान दिया है। 

 
आईपीएल के फाइनल मुकाबले में वॉटसन ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखा कर अपनी टीम को इस सीजन में जीत दिलाई है। इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने वॉटसन के ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा बियान दिया है। जिस से सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल भर आया है।
 
चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से फाइनल में शतकीय पारी खेलने वाले शेन वॉटसन के बारे में स्टोइनिस ने कहा, 'शेन वॉटसन चाहें तो अभी भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं।' इतना ही नहीं, आगे बोलते हुए स्टोइनिस ने कहा, 'मैंने महसूस किया है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की पीली जर्सी में खेलने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी की ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने कभी कीमत ही नहीं समझी।' 
 
वॉटसन एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी अहमियत दुनिया के किसी भी महान खिलाड़ी से कम नहीं है। बता दें कि आईपीएल के हालिया सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए शेन वॉटसन ने 15 पारियों में 40 की औसत और 154 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट  से कुल 555 रन बनाए हैं, जिसमें दो बेहतरीन शतकीय पारी भी शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS