ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
बिलिंग्स के तूफान में उड़ा कोलकाता, चेन्नई ने 5 विकेट से मैच जीता
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 5:12:39 PM
बिलिंग्स के तूफान में उड़ा कोलकाता, चेन्नई ने 5 विकेट से मैच जीता

चेन्नई। सैम बिलिंग्स के तूफानी अर्धशतक से चेन्नई ने आंद्रे रसेल की ताबड़तोड़ पारी पर पानी फेरते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले बेहद रोमांचक मैच में कोलकाता को पांच विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। कोलकाता ने रसेल की 36 गेंद में 11 छक्कों और एक चौके की मदद से नाबाद 88 रन की पारी की बदौलत छह विकेट पर 202 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। रसेल आईपीएल में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी के दौरान कप्तान दिनेश कार्तिक (26) के साथ छठे विकेट के लिए 7.4 ओवर में 76 रन की साझेदारी भी की। रोबिन उथप्पा ने भी 16 गेंद में 29 रन की पारी खेली। 

 

इसके जवाब में चेन्नई की टीम ने सैम बिलिंग्स (56) के अर्धशतक और सलामी बल्लेबाजों शेन वाटसन (42) और अंबाती रायुडू (39) की उम्दा पारियों से एक गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 205 रन बनाकर जीत दर्ज की। बिलिंग्स ने 23 गेंद की अपनी पारी में पांच छक्के और दो चौके मारे। टीम को लक्ष्य तक ड्वेन ब्रावो (नाबाद 11) और रविंद्र जडेजा (नाबाद 11) ने अंतिम ओवर में एक-एक छक्का जड़कर पहुंचाया।

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरे चेन्नई को वाटसन (42) और रायुडू ने तेज शुरुआत दिलाई। वाटसन ने पहले ओवर में विनय कुमार की लगातार गेंदों पर दो चौके और एक छक्का जड़ने के बाद पीयूष चावला की गेंद को भी दर्शकों के बीच पहुंचाया। रायुडू ने भी चावला के ओवर में दो छक्कों और एक चौके के साथ चौथे ओवर में टीम के 50 रन पूरे किए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS