ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
भारत-श्रीलंका मैच में बारिश ने डाला खलल, देरी से शुरू होगा मैच
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 6:50:36 PM
भारत-श्रीलंका मैच में बारिश ने डाला खलल, देरी से शुरू होगा मैच

कोलंबो। निडास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने पहले मैच में श्रीलंका से मिली हार का बदला लेने के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इस मैच पर बारिश की मार पड़ती दिख रही है। खराब बारिश के कारण मैच शुरू होने में थोड़ी देरी हो रही है। इससे पहले घने बादल होने के कारण पूरे मैदान को कवर से ढंका गया था। खराब मौसम के कारण टॉस भी 15 मिनट देरी से हो सकता है। पहले मैदान से कवर हटा दिए गए थे, लेकिन बाद में कवर फिर से डाल दिए गए। अभी उम्मीद जताई जा रही है कि मैच 7 बजे की बजाए 7.15 मिनट से शुरू हो सकता है।

इधर, दोनों टीमें एक बार फिर आर. प्रेमदासा स्टेडियम में भिड़ने को तैयार हैं। इस बार भारतीय टीम मैच की बाजी अपने पाले में करने की हर कोशिश करेगी। भारत का ध्यान श्रीलंका के खिलाफ जीत के लिए अपनी बल्लेबाजी पर होगा। अपनी कमजोर बल्लेबाजी के कारण ही उसे पहले मैच में मेजबान टीम से हार मिली थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम शिखर धवन (90) की शानदार पारी के दम पर ही 174 रनों का स्कोर बना पाई थी। इस लक्ष्य को श्रीलंका ने कुसल परेरा (66) की अर्धशतकीय पारी और उपुल थारंगा की ओर से दिए गए अहम 22 रनों के योगदान के दम पर हासिल कर लिया था। धवन के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा, सुरेश रैना, मनीष पांडे और ऋषभ पंत को भी मजबूत स्कोर खड़ा करने के लिए रन बनाने होंगे।
 
टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया अपना दूसरा मैच जीता। इस मैच में अपनी अच्छी गेंदबाजी के दम पर भारत ने बांग्लादेश की पारी को 139 रनों पर ही समेट दिया और इसी कारण भारत को इस लक्ष्य को हासिल करने में अधिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। श्रीलंका से हार का बदला लेने के लिए भारत को अपनी गेंदबाजी को भी मजबूत करना होगा। टीम के पास गेंदबाज जयदेव उनादकट, युजवेंद्र चहल, शार्दूल ठाकुर, विजय शंकर और वाशिंगटन सुंदर हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS