ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
विदेश दौरों पर टेस्ट से पूर्व सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगा भारत
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 2:58:23 PM
विदेश दौरों पर टेस्ट से पूर्व सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगा भारत

मुंबई। दक्षिण अफ्रीका दौरे से कड़े सबक सीखते हुए भारतीय टीम अब विदेश दौरों पर हालात के अनुकूल ढलने के लिये टेस्ट श्रृंखला से पहले सीमित ओवरों की श्रृंखलायें खेलेगी। भारतीय टीम की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में 1-2 से हार के बाद बीसीसीआई ने यह फैसला किया।

 
बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी ने कहा कि जब टीम इस साल इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया जायेगी तो पहले सीमित ओवरों की श्रृंखलायें खेली जायेगी।
 
 
उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन से मिले फीडबैक के बाद हमने इस पर गंभीर विचार विमर्श किया। अब इंग्लैंड दौरे पर भारत पहले सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेगा और फिर टेस्ट मैच। अगली बार आस्ट्रेलिया में भी ऐसा ही होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS