ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
झारखंड
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 8:10:06 PM
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, सड़क जाम

रांची/चतरा, (हि.स.)। सिमरिया थाना क्षेत्र के पीरी गांव के पास गुरवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई| मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने सिमरिया चौक को जाम कर दिया। बताया जाता है कि कोयला लदा वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। हालांकि स्थानीय पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के पश्चात सड़क जाम हटाया जा सका। 

सिमरिया थाना से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर स्थित पीरी के पास हुए इस सड़क दुर्घटना में बेलगड्डा गांव के महेश कुमार की मौत हो गयी है। परिजनों द्वारा मुआवजा व नौकरी की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया। सड़क जाम होने से सिमरिया-टंडवा तथा सिमरिया-हजारीबाग पथ पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS