ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राज्य
असम पुलिस व सुरक्षा बलों के संयुक्त अपरेशन के बाद आर्म्स के साथ मिलिटेंट पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2020 9:44:29 AM
असम पुलिस व सुरक्षा बलों के संयुक्त अपरेशन के बाद आर्म्स के साथ मिलिटेंट पकड़ाया

देशवाणी न्यूज नेटवर्क। असम पुलिस व सुरक्षा बलों ने संयुक्त अपरेशन कर मिलिटेंट को पकड़ा है। पीआरओ गुआहाटी, मिनिस्ट्री ऑफ डिफेंस, असम के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से रविवार शाम तीन बजे इस मिलिटेंट के पकड़े जाने की सूचना दी गई है।
 
वहीं इस्टर्न कमांडेंट के अनुसार इस मिलिटेंट को असम रायफल्स अरुणांचल पुलिस ने सिबसागर जिले में चांगलांक के निकट जोंगी हावी से पकड़ा गया है। इसके पास से 22 बोल्ट एक्शन रायफल व पांच राउंड कारतूस भी जब्त किए गए हैं। पकड़ा गया मिलिटेंट नागालैंक का अलवादी ग्रुप का बताया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS