ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
पंजाब में 1 मई तक बढाया गया लॉकडाउन
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2020 11:48:12 AM
पंजाब में 1 मई तक बढाया गया लॉकडाउन

अमृतसर पंजाब सरकार ने राज्‍य में कर्फ्यू पहली मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की अध्‍यक्षता में मंत्री परिषद की बैठक में यह निर्णय लिया गया ताकि कोरोना के सामुदायिक प्रसार को रोका जा सके और गेहूं कटाई और खरीद के मौसम को देखते हुए मंडियों में भीड़-भाड़ न हो।

 
 
प्रवक्‍ता ने बताया कि श्री अमरिंदर सिंह कल मुख्‍यमंत्रियों के सम्‍मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को इस निर्णय से अवगत कराएंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आने वाले सप्‍ताह में कोरोना संक्रमण गंभीर रूप ले सकता है और इसलिए कर्फ्यू लगाये रखना जरूरी है ताकि चिकित्‍सा संस्‍थानों पर अनावश्‍यक बोझ न पड़े। चिकित्‍सकों में भी इस बात पर सहमति‍ है कि पूर्णबंदी से ही कोरोना के प्रसार को रोका जा सकता है।
 
 
इस बीच, पंजाब में आज कोरोना के 21 और मरीजों का पता चलने के साथ ही राज्‍य में कोविड-19 के संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़ के एक सौ 51 हो गई है। नए मामलों में से 11 मरीज साहिबजादा अजीत सिंह नगर मोहाली के, आठ मरीज पठानकोट के जबकि संगरूर और जालंधर के एक-एक मरीज शामिल हैं। राज्‍य में इस समय कोरोना के एक सौ 21 रोगियों का इलाज चल रहा है। कोरोना संक्रमण से आज जालंधर में एक व्‍यक्ति की मौत हुई जबकि दो रोगी ठीक हुए। राज्‍य में अब तक कोरोना से 11 लोगों की मौत हुई है और कुल बीस रोगी अब तक ठीक हुए हैं। कोरोना के सबसे अधिक 48 मरीज मोहाली जिले में मिले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS