ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राज्य
बाबा साहेब का नाम जपने से काम नहीं चलेगा, जनहिताय काम करे सरकार: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 12:28:44 PM
बाबा साहेब का नाम जपने से काम नहीं चलेगा, जनहिताय काम करे सरकार: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने संविधान दिवस के अवसर पर भाजपा को ईमानदारी से काम करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि केन्द्र एवं राज्य सरकारों को जनहिताय की मंशा से ईमानदारी के साथ काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ बाबा साहब का नाम जपने से काम नहीं चलेगा। 

 
मंगलवार को सुबह बसपा प्रमुख ने ट्वीट किया कि संविधान दिवस पर संविधान शिल्पी बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर का केवल नाम जपते रहने से काम नहीं चलेगा, क्योंकि यही छल कांग्रेस भी करती रही है बल्कि केन्द्र व राज्य सरकारों को संविधान की जनहिताय एवं जनकल्याण की सही मंशा के हिसाब से पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से काम करना होगा, यही मेरी सलाह है।
 
एक दूसरे ट्वीट में अपने भतीजे के ट्वीटर एकाउंट के बारे में स्पष्ट किया और कहा कि उनका कोई ट्वीट एकाउंट नहीं है। इससे बसपा के लोग सावधान रहें। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि लोकसभा चुनाव के दौरान आकाश आनन्द और अब आनन्द कुमार के नाम पर भी आये दिन सोशल मीडिया में अनेक प्रकार की गलत, तथ्यहीन व भ्रामक बातें प्रचारित की जा रही हैं, जिससे बीएसपी के लोग सावधान रहें, जबकि पार्टी के नाम पर इनका सोशल मीडिया में कोई भी आईडी या एकाउण्ट नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS